Viral News : जनता की रक्षा करने वाला बना भक्षक, पहले किया रेप फिर वायरल कर दी अश्लील फोटो, गिरफ्तारी के डर से हुआ फरार

Viral News : क्या हो अगर जनता की रक्षा करने वाला ही भक्षक बन जाये। दरअसल, राजस्थान के भरतपुर जिले में एक पुलिस वाले ने ही पहले तो एक महिला के साथ दुष्कर्म किया उसके बाद उसकी अश्लील फोटो वायरल कर दिया। इसके बाद पीड़िता के बहन ने भरतपुर में कैथवाड़ा थाना प्रभारी के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया। बता दें कि फोटो वायरल होने के बाद आरोपी थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान के खिलाफ FIR दर्ज कर उसे को निलंबित कर दिया गया, जिसके बाद से वह फरार है. यह घटना भरतपुर के कैथवाड़ा की है।

Viral News
Viral News

Viral News : जानकारी के अनुसार अश्लील फोटो 25 सितम्बर को वायरल हुआ था, लेकिन 28 सितम्बर को पीड़ित महिला सामने आई और उसकी बहन ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि मेरी बहन को इसाक नाम का एक व्यक्ति बहला फुसलाकर कैथवाड़ा थाने ले गया था, जहां पुलिस अधिकारी कमरुद्दीन खान ने उससे रेप किया। दरअसल, पीड़िता के खिलाफ एक केस दर्ज हुआ था। इसको लेकर इसाक नाम का व्यक्ति महिला को यह कहकर थाने ले गया था कि वह उसका मामला सुलझवा देगा। जब महिला थाने पहुंची तो उस समय उसकी गर्दन में दर्द हो रहा था। दलाल इसाक ने महिला को गोली दे दी। इससे महिला को होश नहीं रहा। इसके बाद थाना प्रभारी और दलाल ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया। पीड़िता की बहन ने कहा कि दलाल इसाक मेव गांव नगला का रहने वाला है। वह लड़कियों का दलाल है।

फरार है आरोपी

Viral News
Viral News

Viral News : डीग जिले के पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति ने बताया कि पीड़ित महिला ने थाना प्रभारी के खिलाफ दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की शिकायत दर्ज कराई है। वीडियो वायरल होने के बाद थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 366 और 504 एवं 66 और 67 आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की है। इसके बाद से आरोपी कमरुद्दीन खान और दलाल इसाक फरार है. पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है।

Related Articles

Back to top button