Rakhi Sawant का नया ड्रामा शुरू, शेयर किये आदिल खान के MSG का स्क्रीनशॉट, लगाया ये आरोप

Rakhi Sawant : राखी सावंत का एक ड्रामा खत्म नहीं होता की दूसरा शुरू हो जाता है। बता दें कि राखी का रिश्ता आदिल खान काफी मशहूर हो चुका है। राखी ने तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने अपने कथित पूर्व पति रितेश सिंह से अलग होने का ऐलान किया और बिजनेसमैन आदिल से शादी कर ली। उन्होंने आदिल से इस्लामिक रीति-रिवाज से शादी की और इस्लाम अपना लिया। अब इसमें नए- नए ड्रामा होते रहते है। दोनों तो शुरू में काफी अच्छे से थे लेकिन अब दोनों के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। दोनों एक दूसरे के ऊपर आरोप लगाए जा रहें है।

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

राखी ने आदिल खान MSG का स्क्रीनशॉट किया शेयर

Rakhi Sawant : पिछले कई दिनों से राखी और आदिल को लेकर चल रहे विवाद के बीच अब एक्ट्रेस ने अपने अलग हो रहे पति के साथ हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। राखी सावंत ने स्क्रीनशॉट शेयर किए जहां आदिल खान दुर्रानी उनसे काम दिलाने के लिए कहते हैं। राखी ने दावा किया है कि आदिल प्रोफेशनल फायदे के लिए उनका इस्तेमाल करना चाहता था। बता दें कि राखी ने कहा था की आदिल खान के मन में उनके लिए कोई रोमांटिक भावना नहीं थी और वह केवल उन्हें बॉलीवुड की दुनिया में एंट्री के लिए सिर्फ उनका इस्तेमाल करना चाहते थे। अब राखी ने आदिल के साथ अपनी चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें वह राखी से इंडस्ट्री में काम दिलाने के लिए कहते हुअ नजर आ रहे है। चैट में दुर्रानी की रियलिटी शो बिग बॉस में जाने की इच्छा भी सामने आई है।

दोनों लगा रहें एक दूसरे पर आरोप

Rakhi Sawant : राखी और आदिल दोनों ने अपनी बात रखने के लिए पिछले कुछ महीनों में कई प्रेस कॉन्फ्रेंस की हैं. उनके द्वारा एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। जबकि आदिल ने दावा किया कि राखी सावंत ने उसे नशीला पदार्थ दिया और एक कबूलनामा वीडियो रिकॉर्ड किया, राखी ने कहा कि आदिल का अतीत में कई शादियों का रिकॉर्ड है।

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant : वहीं राखी ने आदिल पर उसके न्यूड वीडियो रिकॉर्ड करने और उन्हें मोटी रकम में बेचने का आरोप लगाया, जबकि आदिल ने आरोप लगाया कि राखी एक धोखेबाज थी और उस पर उसका पैसा बकाया था। विवाद के बीच राखी ने खुलासा किया कि उनकी शादी रितेश सिंह से नहीं हुई है। उसने दावा किया कि उसकी शादी आदिल से ही हुई है।

Related Articles

Back to top button