Karnataka Election : 10,000 सिक्के लेकर नामांकन करने पहुंचा उम्मीदवार, गिनने में अधिकारियों को लगे 2 घंटे

Karnataka Election
Karnataka Election

बेंगलुरु। Karnataka Election : कर्नाटक में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका हैं। राष्ट्रीय पार्टी समेत प्रदेश के क्षेत्रीय पार्टियां जोर शोर से अपने प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं। कर्नाटक में एक चरण में विधानसभा चुनाव होगा। राज्य में 224 विधानसभा सीटों पर 10 मई को मतदान होगा और 13 मई को मतगणना होगी। ऐसे में अभी नामांकन का दौर जारी हैं। इसी बीच देशभर की निगाहे नामांकन दाखिल करने वालों नेताओं पर बनी हुई हैं। इसके पीछे का मुख्य वजह हैं इन नेताओं द्वारा बताई जा रही सम्पति हैं।

10,000 सिक्के लेकर नामांकन करने पहुंचा उम्मीदवार

कर्नाटक के यादगीर से एक निर्दलीय उम्मीदवार ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया, जिन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। दरअसल, निर्दलीय उम्मीदवार ने जमानत की राशि एक रुपये के सिक्कों में जमा किया। उन्होंने एक-एक रुपए के सिक्कों को मिलाकर 10 हजार रुपए जमा किया। निर्दलीय उम्मीदवार ने जब अधिकारियों के सामने सिक्कों से भरा थैला रखा, तो अधिकारियों के गिनते-गिनते हालत खराब हो गए।

Read More : Urfi Javed : कचरे की थैली को उर्फी ने बनाया नया ऑउटफिट, लेकिन अपनी इज्जत बचने में रही नाकाम, साइड से झांकते दिखा ये अंग, लोग बोले- बस यही देखना…देखें वीडियों

निर्दलीय उम्मीदवार ने इन सिक्कों को पूरे निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं से एकत्र किया था। यादगीर स्थित कार्यालय में टेबल पर पड़े सिक्कों को गिनने में अधिकारियों को दो घंटे लग गए। यादगीर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल करने वाले निर्दलीय प्रत्याशी यंकप्पा मंगलवार को बैनर लेकर तहसीलदार कार्यालय पहुंचे थे।

Related Articles

Back to top button